Zirakpur News:होटल में मिला हिमाचल की महिला का शव, साथ रहने वाला व्यक्ति व दो बच्चे गायब

Dead body of Himachal woman found in Zirakpur hotel

होटल के बाहर पहुंची पुलिस।
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

पंजाब के मोहाली जिले में लोहगढ़ के सिग्मा सिटी चौक के नजदीक स्थित एक निजी होटल में हिमाचल की एक महिला का शव संदिग्ध हालात में मिला है। बताया जा रहा है कि महिला दो बच्चों और एक व्यक्ति के साथ यहां होटल में पिछले एक महीने से रह रही थी। होटल में दर्ज जानकारी के मुताबिक महिला का नाम बबीता है और व्यक्ति का नाम सुनीत है। व्यक्ति हिमाचल के कांगड़ा का रहने वाला है। पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया है। 

एसएचओ सिमरजीत सिंह शेरगिल ने बताया कि उन्हें शाम करीब साढ़े पांच बजे होटल स्टाफ ने सूचना दी थी कि होटल में एक महिला मृत पड़ी है। पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक बबीता (38) नामक महिला दो बच्चों और एक व्यक्ति के साथ होटल में पिछले एक महीने से रुकी थी। उन्होंने होटल स्टाफ को बताया था कि वह हिमाचल में अपनी प्रॉपर्टी बेचकर यहां कोठी की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस को होटल स्टाफ ने बताया कि सुनीत रविवार को दोपहर दोनों बच्चों को कहीं छोड़कर आया था और शाम को जब होटल वापस आया तो अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। इसके बाद वह रात 11 बजे होटल से चला गया था और अगले दिन वापस नहीं आया। इस पर उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद शक होने पर उन्होंने होटल की मास्टर चाबी से ताला खोला तो महिला बेड पर पड़ी थी और उसकी नाक से खून बह रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Source link

Leave a Comment