Sleeping direction : पूर्व दिशा में सिर रखकर सोने के होते हैं अनगिनत फायदे

वास्तु शास्त्र में बेडरूम में सिरहना किस दिशा में करके सोना चाहिए, इस बारे में भी बताया गया है. आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे आखिर सही दिशा सोने की क्या होती है.

Vastu tips for sleeping : वास्तु शास्त्र में दिशाओं का बहुत महत्व है. इसमें घर के मंदिर से लेकर किचन की दिशा तय है. ऐसे ही बेडरूम में सिरहना किस दिशा में करके सोना चाहिए इस बारे में भी बताया गया है. आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे आखिर सही दिशा सोने की क्या होती है और इसके क्या लाभ हैं.

पूर्व दिशा में सिर करके सोना चाहिए. इससे आपके जीवन में सकारात्मकता बनी रहती है. इससे आप फ्रेश एनर्जी के साथ उठते हैं. साथ ही जीवन में सुख शांति बनी रहती है. 

– इस दिशा में सोने से पति-पत्नी के बीच प्यार बना रहता है. इससे वैवाहिक जीवन में क्लेश नहीं होता है. दांपत्य जीवन सुख बना रहता है.

इससे जीवन में सकारात्मकता बनी रहती है. इससे आपको थका-थका नहीं महसूस होता है. इस दिशा में सोने से आपको नींद अच्छी आएगी.

– इस दिशा में सिर करके सोने से देवताओं का आशीर्वाद भी मिलता है. तो अब से आप इस दिशा में सिर करके सो जाइए फिर देखिए कैसे आपके जीवन में बदलाव होता है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. पंजाबीहेडलाइन   इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Leave a Comment