Ludhiana:इंस्टाग्राम स्टार जसनीत कौर का साथी कांग्रेस नेता गिरफ्तार, ऐसे कारोबारियों को करते थे ब्लैकमेल

Instagram star Jasneet Kaur fellow Congress leader arrested in Ludhiana

जसनीत कौर।
– फोटो : सोशल मीडिया।

विस्तार

लुधियाना के कारोबारी को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये की मांगने वाली इंस्टाग्राम स्टार जसनीत कौर का साथी कांग्रेस नेता लक्की संधू को कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी संधू को कोहाड़ा-माछीवाड़ा रोड से दबोचा है। अदालत में पेश कर उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार लक्की संधू के कई गैंगस्टरों से संबंध हैं। लक्की संधू पहले ही इन आरोपों को गलत बता चुका है और सोशल मीडिया पर लाइव होकर अपनी सफाई दे चुका है कि उसे फंसाया जा रहा है। लक्की संधू पर आरोप है कि जसनीत कौर को मोहरा बना कर कारोबारियों को गैंगस्टरों से धमकियां दिलवाता था। 

डीसीपी इन्वेस्टिगेशन हरमीत सिंह हुंदल ने बताया कि जसनीत कौर के गिरफ्तार होने के बाद ही लक्की संधू का नाम सामने आया था। लक्की संधू फरार चल रहा था। उसने सोशल मीडिया पर लाइव होकर यह भी कहा था कि वह यूथ कांग्रेस का चुनाव लड़ने वाला है और उसे फंसाने के लिए विरोधी ऐसी हरकतें कर रहे हैं। इस समय उसके पास हथियार है और वह अपना लाइसेंस भी रिन्यू नहीं करवा पाया था।

पहले फोटो भेजती फिर चैटिंग कर फंसाती थी

जसनीत कौर उर्फ राजवीर काफी शातिर दिमाग की महिला है। सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो और वीडियो डालने के बाद जब वह अपना फोन चेक करती और फालोअर्स में से प्रोफाइल चेक कर मैसेज करती। पहले उसे फोटो भेजे जाते और उसके बाद चैटिंग की जाती थी। बाद में सामने वाले को जाल में फंसा कर पैसे मांगे जाते थे। जांच में यह भी पता चला है कि जसनीत के पास एक 75 लाख की बीएमडब्ल्यू कार भी है। इसके बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी है कि वह किसकी है और किसके पैसों से खरीदी गई है। वहीं पैसे न देने पर गैंगस्टरों से धमकी भी दिलवाती है। 

Source link

Leave a Comment