धर्मशाला पहुंची पंजाब किंग्स की टीम, हिमाचली संस्कृति द्वारा किया गया खिलाड़ियों का स्वागत

धर्मशाला में खेले जाने वाले दो टी-20 मैचों को लेकर आज रविवार को दोपहर 2 बजे पंजाब किंग्स की टीम धर्मशाला पहुंची।

धर्मशाला : धर्मशाला में खेले जाने वाले दो टी-20  मैचों को लेकर आज रविवार को दोपहर 2 बजे पंजाब किंग्स की टीम धर्मशाला पहुंची । पंजाब किंग्स की टीम एलाइंस एयर लाइन के द्वारा करीब 2 बजे कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची  जहां पर एचपीसीए के अधिकारियों द्वारा पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति द्वारा स्वागत किया गया ।

इसके उपरांत स्पेशल गाड़ियों व कड़ी सुरक्षा के बीच पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों को धर्मशाला के लिए रवाना कर दिया जाएगा। वहीं 15 मई को 6 से 9 बजे तक पंजाब किंग्स के खिलाड़ी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में अपने आगामी मैचों को लेकर अभ्यास करते हुए भी नजर आएंगे। हालांकि स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है ऐसे में किसी भी व्यक्ति का स्टेडियम में प्रवेश वर्जित है। अब दर्शक केवल मैच के दिन ही धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे वही एचपीसीए ने भी 17 व 19 मई को खेले जाने वाले दोनों मैचों को लेकर अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

आपको बता दे कि पंजाब किंग्स धर्मशाला व मोहाली क्रिकेट स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड मानते है। इससे पहले भी पंजाब किंग्स की टीम कई मैच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेल चुकी है । जिनमें से कई मैच पंजाब किंग्स ने जीते भी है। वहीं बात अगर मौसम की कि जाए तो मौसम विभाग के अनुसार भी 17 व 19 मई को मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया गया है। अगर 17 व 19 मई को मौसम साफ रहता है तो दर्शक भी इन दोनों मैचों के खूब लुत्फ उठाते हुए नजर आएंगे।

Leave a Comment